मालीनगर ई-कार्ट ऑफिस से पैसा ले जा रहे हैं एयरटेल कर्मी से बदमाशों ने 5 लाख 28 हजार रुपया लूटा

 

समस्तीपुर/पूसा :- समस्तीपुर जिले के पूसा थाना क्षेत्र में बाइक सवार बदमाशों ने लूट की घटना को अंजाम दिया है। घटना जान घाट और छवनियां बरगद के बीच शुक्रवार करीब 3 बजे की बताई गई है।
 बताया गया है कि बाइक सवार दो बदमाशों ने एयरटेल डिस्ट्रीब्यूटर के एक कर्मी से दिनदहाड़े पिस्टल के बल पर 5 लाख 28 हजार रुपए की लूट लिया।पीड़ित कर्मी की पहचान वैनी ओपी क्षेत्र के ठहरा गांव निवासी एवं एयरटेल डिस्ट्रीब्यूटर अजय कुमार के कर्मी राजा राम मेहता के रूप में की गई हैं। 



पीड़ित कर्मी के द्वारा घटना की जानकारी पुलिस को दिए जाने के बाद मौके पर पहुँचे सदर डीएसपी संजय पांडे के नेतृत्व में पूसा पुलिस छानबीन में जुट गई हैं।घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार दोपहर करीब 3 बजे एयरटेल डिस्ट्रीब्यूटर कर्मी राजाराम मेहता मालीनगर स्थित फ्लिपकार्ट पिकअप केंद्र से लगभग 5 लाख 23 हजार रुपए लेकर उसे बाइक की डिक्की में रखकर जमा कराने कर्पूरीग्राम थाना क्षेत्र के पंचरूखी पेट्रोल पंप चौक स्थित एयरटेल डिस्ट्रीब्यूटर पॉइंट के कार्यालय पर जा रहा था।इसी दौरान छवनियां बरगद और जान घाट के बीच एक बाइक पर सवार दो बदमाशों ने पीछा कर उसकी बाइक को हथियार के बल पर रोक लिया तथा डिक्की से पैसों वाला बैग निकालकर देने की बात कही। हालांकि इस दौरान कर्मी ने जब विरोध जताया तो बदमाशों ने उसे डरा धमकाकर खुद बाइक की डिक्की तोड़ दी और उसमें रखे पैसों से भरे बैग को लेकर वहां से भाग निकले। बाद में पीड़ित कर्मी ने इस घटना की सूचना अपने मालिक अजय कुमार और पूसा पुलिस दोनों को दी। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है।


Post a Comment

0 Comments